प्रेग्नेंसी चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुई......

May 31 2016 05:28 PM
प्रेग्नेंसी चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुई......

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर शादी के बाद से ही हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. और दोनों के बारे में जानने की हर किसी की दिलचस्पी रहती है.लेकिन अभी तो देखा जाए तो मीरा प्रेगनेंट है तो शाहिद के साथ ही साथ उनका पूरा परिवार ही मीरा की अच्छे से देखरेख कर रहा है. देखा जाए तो शाहिद कपूर की प्रेग्नेंट पत्नी मीरा राजपूत जल्द अपने थर्ड ट्रि‍मेस्टर में कदम रखने जा रही हैं, जिसके चलते हाल ही में उन्हें प्रेग्नेंसी चेकअप के लिए अस्पताल में भर्जी करवाया गया. इस वीकेंड ही मीरा को प्रेग्नेंसी चेकअप्स के चलते मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जब तक मीरा हॉस्पि‍टल में थीं तब तक शाहिद कपूर उनके साथ ही रहे.

अब यह कपल रूटीन चेकअप के बाद घर वापिस लौट आया है. सुनने में आया है कि अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बारे में खबर है कि शाहिद के घर बच्चे की किलकारी उनकी फिल्म 'रंगून' के रिलीज से पहले ही गूंजेगी. शाहिद कपूर की फिल्म 'रंगून' इस साल अक्टूबर महीने में रिलीज होने जा रही है और शाहिद की पत्नी मीरा सितंबर के मध्य में मां बनेंगी. शाहिद कपूर भी इस खबर से बेहद खुश हैं, शाहिद भी इनदिनों अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को खुश रखने के लिए उनकी हर सहुलियत का ध्यान रख रहे हैं.

यही नहीं वह अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले कोई प्रोजैक्ट भी साइन नहीं कर रहे हैं. अभी कुछ समय पूर्व ही हमे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत डिनर डेट को एन्जॉय करते हुए नजर आए थे। इस कपल को मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर क्लिक किया गया था ।  शाहिद यहां ब्लू शर्ट और ब्लैक पेंट्स में दिखे। वहीं ब्लू आउटफिट में नजर आईं मीरा राजपूत अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं थी.