#happiness#holidayvibes @mira.kapoor

A video posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

समुद्र की लहरों के बीच में अठखेलियां करते शाहिद-मीरा, देखिये वीडियो
Share:

शाहिद अभी अपनी फिल्मों से ब्रैक लेकर वाईफ के साथ में एन्जॉय कर रहे है. अभिनेता शाहिद कपूर जो की अभी अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'उड़ता पंजाब' के साथ साथ एक और फिल्म 'रंगून' में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है तथा ऐसे में अपनी फिल्म के इस बीजी शेड्यूल में अभिनेता शाहिद कपूर ने आखिरकार अपनी प्यारी पत्नी मीरा के लिए आखिरकार समय निकाल ही लिया है.

बता दे कि मीरा अभी प्रेग्नेंट है व शाहिद जल्द ही पापा बनने वाले हैं. यही वजह है कि शाहिद इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट पत्नी मीरा का काफी ख्याल रख रहे हैं. शाहिद अपनी स्वीट वाइफ को एक रोमांटिक लॉन्ग ड्राइव पर लेकर गए जहां उन्होंने एक क्यूट सेल्फी ली और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर की. शाहिद के प्रशंसकों को जल्द ही उनकी फिल्म व उनके पापा बनने का बेसब्री से इंतजार है. 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पापा बनने वाले हैं. यही वजह है कि शाहिद इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट पत्नी मीरा का काफी ख्याल रख रहे हैं. तभी तो शाहिद मीरा को कभी लॉन्ग ड्राइव पर ले जाते हैं, तो कभी बोट राइड पर. तथा शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में ये दोनों समुद्र की लहरों के बीच बोट राइड पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -