'कबीर सिं'ह पर बोली शाहिद की माँ, कहा-हॉलीवुड में तो इसे ऑस्कर...
'कबीर सिं'ह पर बोली शाहिद की माँ, कहा-हॉलीवुड में तो इसे ऑस्कर...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी द्वारा स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है और फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. हालांकि कुछ लोग सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं और फिल्म में शाहिद के किरदार को लेकर लोग नाराज भी हैं. जबकि इस बीच शाहिद की मां नीलिमा अजीम उनके बचाव में आई हैं.

कबीर सिंह फिल्म में शाहिद ने एक अल्कोहलिक लवर का किरदार निभाया है और हाल ही में एक बातचीत में नीलिमा अजीम ने कहा कि, 'मेरा मनाना है कि एक्टर्स को नैतिकता के मामले में विवादित किरदारों को निभाने की आजादी मिलनी चाहिए और कल को अगर आप एक साइको सीरियल किलर का किरदार निभाते हैं तो क्या उस किरदार को लेकर विवाद नहीं होगा?'

आगे नीलिमा ने कहा कि राजेश खन्ना और दिलीप कुमार जैसे दिग्गज अभिनेता पर्दे पर ग्रे भूमिकाएं निभाते थे और उन्होंने आगे कहा, 'क्या आप ये कह रहे हैं कि ग्रे शेड्स वाले किरदारों को खत्म कर देना चाहिए ? हॉलीवुड में एक्टर्स को ऐसे किरदारों के लिए ऑस्कर दिया जाता है. आगे उन्होंने कहा कि अगर हम ऐसी फिल्में नहीं बना सकते हैं तो हमें मार्लन ब्रैंडो की फिल्म स्ट्रीटकार नेम्ड डिजायर, गॉडफादर और हीथ लेजर की फिल्म द डार्क नाइट भी अमान्य कर देना चाहिए. 

अमेरिका में पोल पकड़कर मलाइका ने किया ऐसा काम, अर्जुन ने मांग ली...

 

 

सुनैना रोशन की हालत पर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उनका परिवार...'

इस इंडियन क्रिकेटर के प्यार में पागल हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, जल्द करेंगी शादी!

सोनम कपूर के साथ कोई नहीं करना चाहता था काम, इस पाकिस्तानी एक्टर ने दिया था साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -