शाहिद को अपनी जूनियर के साथ काम करने में लगता था डर
शाहिद को अपनी जूनियर के साथ काम करने में लगता था डर
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपने करियर में बहुत मुसीबतो का सामना कर चुके है. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी को पसंद आएगी या नहीं वे इस बात पर ध्यान नहीं देते है. वे सिर्फ फिल्म में अपने रोल पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करते है. शाहिद की कुछ फिल्मे लगातार फ्लॉप रही है फिर उन्होंने 'राजकुमार' और 'हैदर' फिल्म में काम किया है. ये दोनों फिल्मे दर्शको को काफी पसंद आई है. इन दोनों फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना अच्छा जादू चलाया है.   
  
शाहिद ने कहा है कि उन्हें काम करने से शांति मिलती है फिल्म के सफल और असफल होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. 'हैदर' फिल्म के बाद ही शाहिद को अच्छा लगा है. शाहिद की फिल्म 'शानदार' आने वाली है. इस फिल्म में शाहिद के साथ आलिया भट्ट काम कर रही है. शाहिद ने कहा कि उन्हें आलिया के साथ काम करने में थोड़ा डर महसूस हो रहा था क्योंकि आलिया को सभी दर्शक पसंद करते है. आलिया शाहिद से छोटी है लेकिन उनमे प्रतिभा कूट कूटकर भरी है. वे आलिया के साथ पहली बार ही काम कर रहे है. 

'शानदार' फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. शाहिद की बहन सना कपूर भी इस फिल्म में काम कर रही है. शाहिद ने कहा कि उनकी बहन के साथ फिल्म करना बहुत अच्छा है. फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर भी नजर आने वाले है. शाहिद ने कहा कि पिता के साथ काम करने में भी थोड़ा डर रहे थे. पिता के साथ सीन शूट करने पर शाहिद कपूर बहुत खुश है. शाहिद ने कहा है कि उनके पिता के साथ दृश्य करने में उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा था.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -