'पद्मावती' के लिए शाहिद ने रखी दो बढ़ी शर्त
'पद्मावती' के लिए शाहिद ने रखी दो बढ़ी शर्त
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो की हमे बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. खबर है की 'बाजीराव मस्तानी' के बाद भंसाली जल्द ही इसी प्रकार की एक और फिल्म जिसका नाम 'पद्मावती' है बनाने वाले है। ये पहली बार होगा कि शाहिद संजय लीला भंसाली और दीपिका के साथ काम करेंगे. एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट से एक सूत्र ने कहा, 'भंसाली चाहते हैं कि शाहिद चित्तौड़ के राजा का किरदार निभाए, जिन्होंने चित्तौड़गढ़ की रानी पद्मिनी से शादी की थी.' पद्मावती के पति राजा रतन रावल सिंह का किरदार निभाने के लिए अब तक कई एक्टर्स के नाम सामने आए।

अब फाइनली शाहिद कपूर को राजा रतन रावल सिंह के किरदार के लिए चुन लिया गया है। शाहिद ने फिल्म साइन करने से पहले दो बड़ी शर्तें रखी हैं। खबर के मुताबिक, पहली शर्त है कि वो अपने सीक्वेंस की शूटिंग कुछ महीनों बाद ही करेंगे, क्योंकि वह हाल ही में पापा बने हैं। और पूरा टाइम अपनी बेटी के साथ बिताना चाहते हैं। जबकि कहा जा रहा है कि 'पद्मावती' का सेट महबूब स्टूडियो में तैयार किया जाने लगा है और शूटिंग जल्द ही शुरू होने की संभावना है।

शाहिद की दूसरी शर्त है कि उन्होंने 'पद्मावती' साइन करने से पहले स्क्रिप्ट में बदलाव करने की मांग रख दी। खबर के मुताबिक, शाहिद ने कहा कि फिल्म में उनका स्क्रीन स्पेस भी रणवीर के बराबर होना चाहिए। इस शर्त के बाद से भंसाली को शाहिद को दिमाग में रखते हुए स्क्रिप्ट में बदलाव करना पड़ा और दोनों के रोल को लगभग बराबर करना पड़ा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -