रणवीर ने शाहिद-दीपिका के इंटिमेट सीन पर कहा.....
रणवीर ने शाहिद-दीपिका के इंटिमेट सीन पर कहा.....
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज व चर्चित मोहतरमा दीपिका पादुकोण जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' में नजर आने वाली है. जैसा की आपने देखा ही होगा की कुछ दिन पूर्व रणवीर सिंह ने फिल्‍म 'पद्मावती' में अपने लुक की फोटो पोस्‍ट की थी. पोस्ट की गई फोटो से लोगों का अट्रेक्शन काफी बढा, जिसके बाद से लोग यह देखने को बेताब हो रहे थे कि फिल्‍म में उनके अलावा बाकी किरदारों का लुक कैसा दिखाई देगा. दर्शक अन्य कलाकारों के लुक को देखने के लिए काफी बेताब थे.

हाल ही में अब पता चला है की इस फिल्म के लिए 'पद्मावती' में रियल लाइफ लव जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कोई रोमांटिक सीन नहीं होगा। इस बात को जानने के बाद रणवीर भले ही बहुत मायूस हो गए हों लेकिन अब उनकी बेचैनी और भी बढ़ने वाली है. आपको बता दें कि फिल्म के दूसरे हीरो शाहिद और दीपिका के बीच कुछ ऐसा शूट होने वाला है जिसे देख शायद रणवीर को बेहद गुस्सा आ जाए.

यह पता चला है की फिल्म में दीपिका व शाहिद के बीच इंटिमेट सिन को एक अलग लेवल पर ले जाने के लिए भंसाली ने अपनी और से एक बड़ा प्लान बना रखा है. जिसके कारण आजकल रणवीर की हवाइया उड़ी हुई है. फिल्म में हमे शाहिद और दीपिका के बीच कई सारे रोमांटिक सीन शूट किए जाएंगे जिसमें इश्क की शेरो-शायरी और कविताओं को शामिल किया जाएगा.

करण के शो में साथ आयेंगी कैटरीना-अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -