पत्नी के फोटो पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए शाहिद कपूर
पत्नी के फोटो पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर को आप सभी ने आखिरी बार तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक कबीर सिंह में देखा होगा. वहीं इसके बाद आजकल वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड में एक्टिव नहीं है लेकिन फिर भी वह कहीं भी जाती हैं तो लोगों की नजरें उन पर टिकी टिकी रह जाती है.

आप सभी को बता दें शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह आए दिन कोई ना कोई तस्वीर अपडेट करती रहती है. इसी के साथ शाहिद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस को अपडेट करते हैं और उनकी पत्नी मीरा भी अपने लुक्स से सभी को मदहोश करती हैं. वहीं अब ठंड के इस मौसम में मीरा राजपूत ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और उनकी इस फोटो पर शाहिद कपूर भी बिना कमेंट करें रह नहीं पाए. आप देख सकते हैं मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर किया है और इस तस्वीर में वह एक मैदान में खड़ी हुई नज़र आ रही है. वहीं उनके पीछे सूरज झलक रहा है और इस तस्वीर में मीरा नेचर को इंजॉय कर रही है.

वहीं आप देख सकते हैं उन्होंने ब्राउन रंग का टॉप और स्किनफिट डेनिम स्नीकर्स पहने हुए हैं और उनकी इस तस्वीर को शहीद ने भी कमेंट कर दिया है और उन्होंने लिखा है कि सूरज भी तुमसे अच्छा दिखने की कोशिश कर रहा है. शाहिद का यह कमेंट्स सभी को खूब पसंद आ रहा है और सभी मीरा की तारीफें कर रहे हैं.

ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' फिल्म को 10 साल हुए पुरे, 4 इडियट की तैयारी जारी

Dabangg 3 Box Office : CAA विरोध के कारण काम हुआ कलेक्शन, सलमान ने कही यह बात

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के ब्यान पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने दिया जबाव, कहा-'एक दिहाड़ी मजदूर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -