करीना के हबी और एक्स लवी दिखेंगे एक साथ
करीना के हबी और एक्स लवी दिखेंगे एक साथ
Share:

ये तो सभी जानते है की शाहिद कपूर, करीना कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड है. और करीना कपूर अब बन चुकी है सैफ अली खान की पत्नी. करीना से शादी होने के बाद सैफ और शाहिद को कभी साथ नहीं देखा गया. लेकिन रियल लाइफ में मुश्किल से ही कभी साथ दिखे सैफ अली खान और शाहिद कपूर अब रील लाइफ में एक परदे पर एक साथ नजर आयेगे. पर ये दोनों करीना के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड की "क्वीन " कंगना के साथ रोमांस लड़ाते हुए नजर आयेगे. विशाल भारद्वाज ने एक अपनी ज़िन्दगी की बहुत बड़ी जंग जीत ली है जी हां विशाल भारद्वाज अपने दो पसंदीदा एक्टर्स सैफ और शाहिद को एक साथ फिल्म करने के लिए मना लिया है.

विशाल ने अपने लाइफ के ड्रीम प्रोजेक्ट "रंगून" के लिए सैफ और शाहिद का चुनाव किया है. विशाल की फिल्म ‘ओंकारा’ में नवाब साहब सैफ ने लंगड़ा त्यागी की भूमिका में शानदार अभिनय से उनका दिल जीत लिया था. शाहिद की फिल्म हैदर हो या कमीने विशाल को उनका काम हमेशा ही भाया है. ऐसे में विशाल चाहते थे की उनके दोनों चहते सितारे उनके ड्रीम प्रोजेक्ट में एक साथ काम करे. इन दोनों ने भी बीती बातो को भूल कर एक साथ काम करने का मन बना लिया है. अब सैफ और शाहिद एक साथ विशाल के ड्रीम प्रोजेक्ट रंगून में दिखेंगे. फिल्म की कहानी का आधार द्रितीय विश्व युद्ध है.

इन दोनों के साथ लीड रोल में दिखाई देगी तनूजा शर्मा यानी कंगना. अपनी लाजवाब एक्टिंग से सबको दीवाना बना चुकी कंगना को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदे है. कंगना का शानदार प्रदर्शन निश्चित ही फिल्म में जान डाल देगा. विशाल भारद्वाज ने न्यूज़ का कन्फर्मेशन देते हुए बताया कि रंगून की कहानी उनके पास काफी समय से थी. इस कहानी पर काफी समय से काम भी चल रहा था. विशाल ने यह भी बताया की रंगून उनकी अभी तक की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होगी रंगून को उन्होंने अपनी सबसे बड़ी म्यूजिकल फिल्म भी बतया है.

उन्होंने यह भी कहा कि ‘हैदर’ की कामयाबी ने ही उन्हें इतनी बड़ी फिल्म करने सहस मिला है. फिल्म के लिए कंगना ही विशाल पहली पसंद थीं. इस दौरान शादी के खबरों के साथ ही साथ , माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या 60 लाख होने के कारण भी शाहिद छाए हुए है. ट्विटर पर अपने फोल्लोवेर्स को धन्यवाद देते हुए शाहिद कपूर ने यह खबर शेयर की. शाहिद ने ट्वीट में लिखा कि, ‘प्यार एवं समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया। 60 लाख प्रशंसक और अभी तो बस ये शुरुआत है. आप सभी का धन्यवाद. शाहिद की अगली फिल्म अभिषेक चौबे निर्देशित ‘उड़ता पंजाब’ है। इसमें करीना कपूर, आलिया भट्ट और पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ भी हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -