आखिर क्यों जूनियर NTR ने ठुकराया WAR-2 का ऑफर
आखिर क्यों जूनियर NTR ने ठुकराया WAR-2 का ऑफर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मूवी 'वॉर' ने वर्ष 2019 में बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार भी किया था, साथ ही पर्दे पर ऋतिक रोशन और टाइगर की जोड़ी को भी खूब पसंद किया था। वहीं कुछ ही समय पूर्व खबर आई थी कि 'वॉर' की सफलता के उपरांत जिसका सीक्वल यानी 'वॉर 2' भी पर्दे पर जल्द ही दस्तक देने वाली है और जिसमे साउथ के सुपरस्टार जूनियर NTR की भी एंट्री होने वाली है। लेकिन ये बात कहीं न कहीं अफवाह ही साबित हुई। जूनियर NTR से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वह 'वॉर 2' नहीं करने वाले हैं।

जूनियर NTR (Junior NTR) से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि वह ऐसी किसी भी फिल्म में कदम नहीं रखने वाले, इसमें पहले से ही दो हीरो मौजूद हों। हैदराबाद में मौजूद जूनियर NTR के सूत्रों ने 'वॉर 2' (War 2) की कास्टिंग पर बोला है, "आप लोग पागल हैं? जूनियर NTR ऐसी किसी भी मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करने वाले है, इसमें पहले से ही दो हीरो लीड में मौजूद हैं।" सूत्रों की बातों से लग रहा है कि जूनियर NTR, ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' का भाग बनने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं।

समय से पहले ही ठंडे बस्ते में गई 'वॉर 2': 'वॉर 2' (War 2) से जुड़े सूत्रों ने इस बारें में कहा है कि अभी मूवी को लेकर केवल आईडिया ही लगाया गया है। जिसकी कोई भी स्क्रिप्ट तैयार नहीं है, जिससे कास्टिंग तो दूर की बात कही जा रही है। मूवी से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में बोला है, "प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने पहले से ही तय किया था कि 'वॉर 2' का डायरेक्शन अयान मुखर्जी करने वाले है। लेकिन इन सबसे परे अभी तक 'वॉर 2' के आईडिया के साथ साथ मूवी के लिए कुछ भी नहीं किया गया है। वहीं आयान भी 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3' पूरी करने के बाद ही 'वॉर 2' को हाथ लगाएंगे। ऐसे में यह तय है कि 2025 के आखिर तक 'वॉर 2' का कुछ नहीं हो सकता है।"

एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल

करीना कपूर के सामने झलका भारती सिंह का दर्द, बोली- 'मां बनने के बाद सुनने पड़े ताने'

25 सालों से जि‍तेंद्र ने नहीं खाया चावल का एक दाना, जानिए क्यों...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -