एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल
एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल
Share:

IPL 2023 में पिछले बृहस्पतिवार कोलकाता के इडेन गार्डेंस में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच मैच खेला गया जिसमें KKR ने RCB को 81 रनों से हराकर बड़ी जीत हासिल की। वहीं बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) भी अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। एक ओर जहां उनकी टीम ने इस सीजन पहली जीत दर्ज की, शाहरुख़ खान ने भी कोहली एवं KKR के जबरा फैन से मुलाकात कर लोगों का दिल जीत लिया।

KKR की इस जीत के पश्चात् शाहरुख़ का इंतज़ार उनका एक जबरा फैन कर रहा था। इस प्रशंसक का नाम था हर्षुल गोयनका। व्हीलचेयर पर बैठे गोयनका का शाहरुख़ ने बड़े प्यार से वेलकम किया।  हालांकि यह दूसरी बार था जब शाहरुख़ खान हर्षुल से मिले, क्योंकि पहली बार वह वर्ष 2018 में केकेआर के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ मिले थे। शाहरुख ने हर्षुल को टीम की जर्सी भी सौंपी थी, ये वीडियो जमकर वायरल भी हुआ था। शाहरुख की इस दरियादिली ने लोगों का दिल छू लिया। 

28 वर्षीय हर्षुल गोयनका सेरेब्रल पाल्सी जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। वो कोलकाता के बालीगंज के रहने वाले हैं। हर्षुल वर्ष 2014 से ईडन गार्डंस स्टेडियम में KKR के मैचों के दौरान हिस्सा ले रहे हैं। उनकी मां रजनी गोयनका एवं सहयोगी संतोष मिश्रा और संजय राम के साथ ईडन में मैच देखने आते हैं। हर्षुल को IPL के दो बार की विजेता KKR का फैन माना जाता है। हर्षुल ने अपने सहायकों की सहायता से वर्ष 2013 में आईटीसी सोनार बंगले में सचिन तेंदुलकर के साथ कुछ देर क्रिकेट का लुत्फ़ उठाया था। उस समय मास्टर बलास्टर ने उन्हें अपना एक बल्ला भी गिफ्ट दिया था। 

करीना कपूर के सामने झलका भारती सिंह का दर्द, बोली- 'मां बनने के बाद सुनने पड़े ताने'

25 सालों से जि‍तेंद्र ने नहीं खाया चावल का एक दाना, जानिए क्यों...?

आखिर क्यों कंगना ने करण जौहर को बताया 'चाचा चौधरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -