जीतने के बाद पाक कप्तान ने कहा- अतीत के बारे में बात नही करना
जीतने के बाद पाक कप्तान ने कहा- अतीत के बारे में बात नही करना
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कैप्टन शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह अतीत में नहीं जीते और बांग्लादेश के खिलाफ ICC टी20 वर्ल्ड कप मैच में मिली जीत कड़ी टक्कर वाली भारतीय टीम के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच में आत्मविशवास बढ़ाने का काम करेगी. बता दे की कप्तान अफरीदी ने बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ शानदार ऑलराउंड खेल दिखाया तथ अपनी टीम को 55 रन से जीत दिलाने हीरो साबित हुए.

पाकिस्तान का अगला मुकाबला 19 मार्चको भारत से होना है. भारत अब तक ईडन गार्डन्स में सीमित ओवरों के मैच में कभी पाकिस्तान से नहीं जीत पाया है. कैप्टन अफरीदी ने मैच के बाद कहा, मैं अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहता. मैं अतीत में नहीं जीता. मेरा मानना है कि हमें अपनी गलतियों से सबक लेना चाहिए. हमने उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया और भारत अच्छी क्रिकेट खेल रहा है. भले ही उसे पिछले मैच में हार झेलनी पड़ी. हमने आज जीत दर्ज की और इसके बाद हर कोई अच्छा महसूस कर रहा है.

उन्होंने कहा कि वह इस टूर्नामेंट में आगे बढ़कर नेतृत्व करना चाहते हैं. अफरीदी ने कहा, मेरा प्रदर्शन हमेशा अहम होता है और मैं अच्छा प्रदर्शन करने के लिये वास्तव में बेताब हूं. पिछली कुछ सीरीजों से मैं अच्छा नहीं खेल पाया था. लेकिन मैंने अपने प्रदर्शन पर ध्यान दिया क्योंकि मैं जानता हूं कि यह मेरे और मेरे देश के लिए कितना महत्वपूर्ण है. यह एक कप्तान, एक सीनियर खिलाड़ी के रूप में मेरे लिये बड़ी प्रतियोगिता है और मैं आगे बढ़कर नेतृत्व करना चाहता हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -