CAA Protest: अमित शाह से मिलने के लिए निकला था शाहीन बाग़ का मार्च, पुलिस ने वापस लौटाया
CAA Protest: अमित शाह से मिलने के लिए निकला था शाहीन बाग़ का मार्च, पुलिस ने वापस लौटाया
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात नहीं हो सकी है. रविवार सुबह प्रदर्शकारियों ने गृह मंत्री से मिलने के लिए मार्च निकाला था, किन्तु पुलिस से बातचीत के बाद प्रदर्शनकारी वापस लौट गए. हालांकि पूरे इलाके में एहतियात के तौर पर भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया है.

एडिशनल DCP कुमार ज्ञानेश ने बताया है कि स्थिति सामान्य और नियंत्रण में है. हालाँकि, कुछ प्रदर्शकारी बैरिकेड्स तक आए थे. उनसे जब गृह मंत्री से मिलने अपॉइंटमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये बात स्वीकार की और बातचीत करने के बाद वे वापस लौट गए. इससे पहले DCP साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने कहा कि, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने हमें बताया कि वे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके आवास तक मार्च निकालना चाहते हैं. किन्तु हमने इसके लिए इंकार कर दिया क्योंकि उनके पास अपॉइंटमेंट नहीं था.

दिल्ली पुलिस ने शनिवार रात शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से सूची मांगी थी कि जो लोग अमित शाह से मिलने जाना चाहते हैं, उनके नाम दे दीजिए. इससे पहले दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा था कि प्रदर्शनकारी 2 बजे एक मार्च निकालकर गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर जाना चाहते हैं. पुलिस ने इस मार्च की अनुमति नहीं दी थी. यदि प्रदर्शनकारी मार्च निकालेंगे तो उन्हें पुलिस रोकेगी.

रतन टाटा ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, सरकार के फैसलों को बताया दूरदर्शी

पुलवामा हमले की बरसी पर देशविरोधी हरकत, इस राज्य में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

जैमर लगा कर केबल ऑपरेटर्स सिग्नल कर रहे जाम, DTH वालो को उठानी पड़ रही परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -