रतन टाटा ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, सरकार के फैसलों को बताया दूरदर्शी
रतन टाटा ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, सरकार के फैसलों को बताया दूरदर्शी
Share:

गांधी नगर: टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की प्रशंसा की है। रतन टाटा ने कहा कि हमें गर्व होना चाहिए कि हमारे राष्ट्र में एक दूरदर्शी सरकार है। हमारे पीएम, गृहमंत्री और सरकार के अन्य सदस्यों के पास राष्ट्र के लिए एक विजन है। कोई भी सिर्फ इस बात पर गर्व कर सकता है कि सरकार ने अपने मौजूदा कार्यकाल में कई बड़े फैसले लिए हैं।

बता दें कि रतन टाटा गुजरात की राजधानी गांधी नगर में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ स्किल्स (IIS) की आधारशीला रखने के लिए पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रतन टाटा के साथ उपस्थित थे। यहां टाटा शिक्षा विकास ट्रस्ट, सरकार के साथ मिलकर IIS को स्थापित करने में सहायता कर रहा है। रतन टाटा ने ये भी कहा कि यदि मेरी आयु 20 साल कम होती तो मैं इस प्रोग्राम को बढ़ाने के लिए खुद काफी मेहनत करता। हमारा भारत एक नया भारत बनने की तरफ बढ़ रहा है। 

रतन टाटा ने कहा कि आज के युवाओं को अपनी ग्रोथ के लिए पर्याप्त मौके मिलने चाहिए। ये अवसर तभी मिल पाएंगे जब युवा स्किल्ड होंगे। जब देश का युवा स्किल्ड होगा तभी हमारा भारत आगे बढ़ सकता है। इसा दौरान टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा उठाए गए क़दमों की काफी तारीफ की।

जैमर लगा कर केबल ऑपरेटर्स सिग्नल कर रहे जाम, DTH वालो को उठानी पड़ रही परेशानी

Vodafone Idea कुछ दिनों में AGR का भुगतान कर संभाल लेगी कारोबार

सरकारी बैंकों के 'मेगा मर्जर' की नोटिफिकेशन जारी होने में नहीं होनी चाहिए देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -