T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले से पहले शमी से मिले अफरीदी, PCB ने शेयर किया Video
T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले से पहले शमी से मिले अफरीदी, PCB ने शेयर किया Video
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टी20 विश्व कप 2022 में काफी समय बाद वापसी कर रहे हैं, वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की भी लंबे समय बाद टी20 फॉर्मेट में खेलते नज़र आएँगे। अफरीदी चोट के कारण पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे थे, जबकि शमी भी इस फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए बहुत कम मैच खेलते नजर आए हैं। हाल में मोहम्मद शमी कोरोना संक्रमित पाए गए थे और इसी कारण ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला नहीं खेल सके थे। 

 

बता दें कि, मोहम्मद शमी को जसप्रीत बुमराह के स्थान पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। इससे पहले वह स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे। गाबा के मैदान पर आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वॉर्म-अप मैच खेला गया था, जिसमे टीम इंडिया ने रोमांचक जीत दर्ज की है। वहीं, पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच भी वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान के वॉर्म-अप मुकाबले से पहले नेट्स पर शमी और अफरीदी की मुलाकात हुई। शाहीन जब आए, तो शमी ने उन्हें आवाज लगाई। शमी ने कहा कि, 'शाहीन भाई कैसे हैं?' इसके बाद शाहीन भी गए और शमी से हाथ मिलाया और गले लगे।

शाहीन ने भी शमी का हालचाल लिया। शाहीन ने शमी से कोरोना संक्रमण को लेकर कहा कि, 'ख़त्म ही नहीं हो रहा था।' इसके बाद शमी ने हंसते हुए कहा कि, 'नंबर दे दे यार', जिस पर शाहीन भी हंसने लगे। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों की मुलाकात और बातचीत का वीडियो पोस्ट किया गया है। वीडियो के बीच में अफरीदी कुछ टिप्स मांगते भी दिखाई दे रहे हैं, शमी से और शमी उन्हें बहुत अच्छे से समझाते दिखते हैं। 

T20 वर्ल्ड कप: शमी न होते तो क्या होता ? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बमुश्किल जीती टीम इंडिया

मोदी घृणा में टेनिस ‘लीजेंड’ भूल गई सामान्य गणित, नेटिजन्स ने कहा- ये अनपढ़ है क्या

एल-क्लासिको में हारा बार्सिलोना, जानिए मैच से जुड़ी बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -