तेजस्वी यादव के मंच पर दिखा शहाबुद्दीन का 'शूटर', तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल
तेजस्वी यादव के मंच पर दिखा शहाबुद्दीन का 'शूटर', तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

सीवान: बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के पश्चात् अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों जनविश्वास रैली के माध्यम से पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में जब तेजस्वी यादव की सीवान में रैली हुई तो उनके मंच पर पूर्व सांसद एवं बाहुबली शहाबुद्दीन का शूटर कैफ भी दिखाई दिया। शहाबुद्दीन के शूटर कैफ की फोटो तेजस्वी के मंच से वायरल होने के पश्चात् इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने इस फोटो को लेकर RJD एवं तेजस्वी यादव पर हमला बोला है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता निखिल आनंद ने RJD की आलोचना करते हुए तस्वीर को एक्स (ट्विटर) पर साझा किया। वहीं सीवान के JDU प्रमुख चंद्रकेतु सिंह ने भी RJD पर हमला बोलते हुए लिखा कि तेजस्वी का झुकाव भी जंगलराज की तरह है। बता दें कि गैंगस्टर से राजनेता बने शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब टंडवा में तेजस्वी के समारोह में उपस्थित नहीं थीं किन्तु शहाबुद्दीन के खूंखार शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ ​​​​बंटी को पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मंच पर अवश्य देखा गया। 

वही जब कैफ से पूछताछ की गई तो कथित तौर पर उसने स्वयं को शहाबुद्दीन का शूटर बताया। फिर एक कमरे में भी कैफ तेजस्वी यादव से मिलते हुए दिखाई दे रहा है। सीवान में अपनी रैली के चलते तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। सिवान में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव एवं राबड़ी देवी से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी इसलिए उन्होंने 2022 में नीतीश कुमार के साथ गठबंधन किया था।

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -