जमानत रद्द होते ही सरेंडर हुये शहाबुद्दीन
जमानत रद्द होते ही सरेंडर हुये शहाबुद्दीन
Share:

पटना : अपनी जमानत रद्द होने के तुरतं बाद राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन सीवान सीजेएम कोर्ट में सरेंडर हो गये है। हालांकि यह भी जानकारी सामने आई है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत सिवान के पुलिस अधिकारी शहाबुद्दीन को अरेस्ट करने के लिये पहुंचे भी थे, लेकिन इसके पहले ही शहाबुद्दीन ने आपको सरेंडर कर दिया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन की जमानत को रद्द करते हुये उन्हें फिर से जेल भेजने के आदेश दिये है। उन्हें कुछ दिन पहले ही पटना हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया था, लेकिन इसके बाद से ही वे न केवल चर्चा में बने हुये थे वहीं बिहार की नीतीश सरकार भी विरोधियांे के निशाने पर आ गई थी। बता दें कि राज्य की नीतीश सरकार ने भी शहाबुद्दीन की जमानत को रद्द कराने के वास्ते सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने पटना हाईकोर्ट के फैसले को पलटते हुये शहाबुद्दीन की जमानत रद्द कर फिर से जेल में भेजने के आदेश दिये है। बताया गया है कि सुप्रीम कोर्ट ने गुरूवार को मामले की सुनवाई करते हुये फैसला सुरक्षित रखा था, लेकिन शुक्रवार को कोर्ट ने अपने फैसले को सुनाते हुये शहाबुद्दीन की जमानत रद्द करने के आदेश दे दिये।

शहाबुद्दीन की जमानत रद्द, फिर जायेंगे जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -