संबित पात्रा के खिलाफ 39 जगह FIR दर्ज, गैर-इरादतन हत्या का आरोप
संबित पात्रा के खिलाफ 39 जगह FIR दर्ज, गैर-इरादतन हत्या का आरोप
Share:

जयपुर: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का एक टीवी डिबेट के बाद हार्टअटैक आने से निधन हो गया था। अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर राजस्थान में यवा कांग्रेस की तरफ से भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर अमर्यादित, जातिगत और धार्मिक टिप्पणी करने का इल्जाम लगाया गया है। इसके साथ ही राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के नेताओं ने पात्रा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया है। 

बताया जा रहा है कि संबित पात्रा के खिलाफ 33 जिलों में 39 जगह पर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक टीवी डिबेट के संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता को इंगित करते हुए अमर्यादित, जातिगत एवं धार्मिक टिप्पणी की थी। इसका त्यागी पर काफी गहरा असर पड़ा। उस डिबेट के कुछ समय बाद ही हार्टअटैक होने से उनकी मृत्यु हो गई। यह प्राथमिकी संबंधित जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष द्वारा दर्ज करवाई गई है। राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा इस मामले को गैरइरादतन हत्या का मामला माना गया है।

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया था। अटैक से कुछ समय पहले ही वे एक टीवी चैनल पर हो रही डिबेट में शामिल हुए थे। सेहत बिगड़ने पर उन्हें गाजियाबाद के एक हॉस्पिटल ले जाया गया था। टीवी डिबेट में शामिल होने की जानकारी राजीव त्यागी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी।

यूपी के सीएम ने अटल बिहारी वाजपेयी जी को दी श्रद्धांजलि

UAE ने इजराइल से मिलाया हाथ, भड़के ईरान ने दी घातक परिणाम भुगतने की चेतावनी

राहुल के 'सेना पर विश्वास' वाले बयान पर भाजपा नेता राम माधव का पलटवार, दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -