बाबा सिद्दीकी को बॉलीवुड सितारों ने भी कहा, ईद मुबारक...Watch Photos
बाबा सिद्दीकी को बॉलीवुड सितारों ने भी कहा, ईद मुबारक...Watch Photos
Share:

आज वैसे भी देशभर में ईद का हर्षोल्लास छाया हुआ है. तथा ईद के मोके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी सभी को मुबारबाद दी है. ईद है तो फिर भला बॉलीवुड के सितारे फिर कैसे चुप रह सकते है बता दे कि, अभी हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारे हमे मुंबई के रसूखदार व्यक्ति बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आए.

खबर के मुताबिक बता दे की हर बार बाबा सिद्दीकी ईद से पहले अपने रिश्तेदारों व बॉलीवुड सितारों के लिए इफ्तार पार्टी का भव्य तरिके से आगाज करते है जहां पर कई दिग्गज दिग्गज सितारे भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आते है. ऐसा ही अबकी बार फिर हुआ है. जी हां जनाब बता दे कि, मुंबई में शनिवार शाम को बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया.

जिसमें सुपरस्टार शाहरूख खान, सलमान खान, प्रीति जिंटा, कबीर खान, यूलिया वंतूर, इलियाना, कृष्णा अभिषेक और अंकिता लोखंडे सहित बॉलीवुड और टीवी के कई बड़े सितारों ने शिरकत की. ट्यूबलाइट के चाइल्ड एक्टर माटिंग रे टेंगू भी इस पार्टी में हमे नजर आए जो के काफी क्यूट नजर आ रहे थे. आप भी देखिये आगे इस पार्टी में आए इन सितारों कि आकर्षक तस्वीरें...

संजय दत्त की पत्नी की ब्लू बिकिनी फोटो हुई वायरल

शूटिंग से ब्रेक लेकर प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं मालिबु में हॉलिडे एन्जॉय

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -