चोरी हुआ मन्नत का नेमप्लेट!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले यह खबर आई है कि शाहरुख खान के मुंबई वाले घर मन्नत का नेम प्लेट गायब हो गया है। जी हाँ और जैसे ही नेम प्लेट के गायब होने की खबर सामने आई वैसे ही उनके फैंस नाराज हो गए। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि किंग खान के जो भी फैंस उनसे मिलने आते हैं वह उनके घर मन्नत के नेम प्लेट के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक करते हैं। फिलहाल शाहरुख खान के घर के नेम प्लेट में गुम हो जाने की वजह से फैंस भी परेशान हैं। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान के घर के बाहर एक नया नेम प्लेट लगाया गया था जिसकी कीमत लाखों में है।

सामने आने वाली खबरों के अनुसार, शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर जो नया नेम प्लेट लगाया गया था उसकी कीमत 25 लाख रुपए है। शाहरुख खान के घर के बाहर नेम प्लेट ना मिलने की वजह से फैंस नाराज होकर वापस घर जा रहे हैं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान का यह नेम प्लेट गायब नहीं हुआ है बल्कि इसे ठीक करने के लिए भेजा गया है। जी दरअसल एक खबर के अनुसार, मन्नत के नेम प्लेट से एक डायमंड गिर गया था जिसकी वजह से उसे रिपेयर के लिए भेजा गया है।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि यह नेम प्लेट शाहरुख खान के घर में मौजूद है जिसे ठीक करने के बाद जल्द ही लगा दिया जाएगा। आपको पता हो बीते शुक्रवार को शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी से मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में क्लीन चिट मिल गई है इस वजह से बॉलीवुड में ख़ुशी का माहौल है।

तस्वीर शेयर कर धर्मेंद्र ने खोला अपनी सफलता का राज

आर्यन को मिली क्लीन चिट तो स्टार्स ने उड़ाया समीर वानखेड़े का मजाक

ये एक्टर नहीं चाहता बने मिस्टर इंडिया का रीमेक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -