शाहरुख़ बनाएंगे मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम केस पर फिल्म
शाहरुख़ बनाएंगे मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम केस पर फिल्म
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान भले ही अपनी फिल्म चुनने को लेकर असमंजस में हैं, परन्तु अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर उनके विचार एकदम साफ हैं।इसके साथ ही  इसी के चलते शाहरुख ने फिल्म 'कामयाब' के बाद अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म का चुनाव कर लिया है। वहीं शाहरुख 2018 में मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम (आश्रय घर) में बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म मामले पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन पुलकित करेंगे। इससे पहले वह सुभाष चंद्र बोस पर आधारित एक शो और फिल्म 'मैरून' का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं कलाकारों की खोज अभी जारी है। 

वहीं फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई से शुरू हो सकती है।वहीं  जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट पुलकित ने ही लिखी है जिसके लिए उन्होंने काफी खोजबीन और अनुसंधान किया है।  इसके साथ ही फिल्म में एक पत्रकार नायक के तौर पर नजर आ सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर का यह केस 26 मई 2018 को चर्चा में आया था जब टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस ने अपनी एक रिपोर्ट बिहार सरकार को सौंपी थी जिसके बाद हड़कंप मच गया और सभी की नजर आश्रय घर में बच्चियों के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न की तरफ गई। 

इसके बाद लड़कियों को बचाया गया और उन्हें मधुबनी, पटना और मोकामा में स्थानांतरित किया गया है । शाहरुख अभिनीत अगली फिल्म की बात की जाए तो इसे लेकर अभी पर्दा नहीं उठा है। इसके साथ ही इस बीच तमाम फिल्मकारों के नाम सामने आ चुके हैं हालांकि किसी भी नाम पर आधिकारिक तौर पर मोहर नहीं लगाया गया है। वहीं आने वाले समय में दर्शक उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो रोल में देख सकते है । ऐसा बताया जा रहा है कि पिछली दफा 'किंग खान' दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। 

करणी सेना ने शूटिंग रोक निर्देशक को दी चेतावनी

फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को लेकर बोले आयुष्मान खुराना

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का यह शानदार लुक हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -