शाहरुख़ बोले : हरियाणा का बब्बर शेर आ गया.....
शाहरुख़ बोले : हरियाणा का बब्बर शेर आ गया.....
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने अपने हरदिल अजीज दोस्त सलमान खान के बारे में एक बार फिर से अपनी और से तारीफों के पुल बांधे है. अभी वैसे तो शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म 'फैन' के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है तथा इसी बीच अभिनेता शाहरुख खान ने अपने दोस्त सलमान खान की आने वाली फिल्म 'सुल्तान' के पहले टीजर की जमकर तारीफ की है.

अभिनेता शाहरुख खान ने सलमान खान के द्वारा पोस्ट किए गए टीजर के लिंक को रीट्वीट करते हुए उसे लिखा है कि, 'क्या बात है...हरियाणा का शेर आ गया... सुल्तान भाईजान.' तथा ऐसा सुनने में आ रहा है की सलमान की 'सुल्तान' को बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ की फिल्म 'रईस' से टक्कर मिल सकती है.

सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का निर्देशन अली अब्बास जफर के द्वारा किया गया है तथा इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान हिंदुस्तान के एक मशहूर हरियाणवी पहलवान के किरदार में दर्शकों के सामने नजर आने वाले है. इस फिल्म का अभी जो नया टीजर जारी हुआ है उसमे सलमान को अखाड़े में उतरते हुए और अपने प्रतिद्वंद्वी को एक ही पटखनी में चित करते हुए दिखाया गया है.

फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म हैं और इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी एक पहलवान के किरदार में नजर आने वाली है इसके लिए अनुष्का ने काफी तगड़ी मेहनत की है. अनुष्का ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी पसीना भी बहाया है.   

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -