अमेरिकन डीजे डीप्लो के म्यूजिक विडियो में हमारे किंग खान
अमेरिकन डीजे डीप्लो के म्यूजिक विडियो में हमारे किंग खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान जिन्होंने कहा है की वह जब भी मुंबई में होते हैं, उन्हें अपने घर मन्नत की छत पर अपने बेटे अबराम के साथ खेलना बहुत पसंद है. तथा देखा जाए तो हिंदी फिल्मों के अभिनेता शाहरुख़ खान ने कहा है कि उनके घर में नमाज भी अदा की जाती है और पूजा भी होती है और उनके बच्चे यह दोनों सीख रहे हैं और यही मेरे ​परिवार की खूबसूरती भी है. तथा देखा जाए तो बड़े पर्दे पर अपनी डिंपल वाली मुस्कुराहट और खुली बांहों से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि जब निजी जिंदगी में प्रेम संबंधों और रिश्तों की बात आती है तो वह उतने अच्छे नहीं है.

जितने की बड़े पर्दे पर निभाए अपने किरदारों में नजर आते हैं. वैसे भी शाहरुख़ जो के अपनी फिल्म जब हैरी मेट  सेजल के चतले खासा सुर्खियों में चल रहे है. अगर आप शाहरुख खान के फैन हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. अगर ट्विटर पर शेयर की गई शाहरुख की हालिया फोटो की मानें तो वह जल्द ही मशहूर संगीतकार ईडीएम डीजे डीप्लो के साथ एक म्यूजिक ऐल्बम में नजर आ सकते हैं.

जी हां, इसमें फोटो शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा है, 'डीप्लो के एक विडियो के दौरान... मुझे इसमें एक रोल और एक डीसेंट जैकेट मिला है... शुक्रिया'. इस फोटो में शाहरुख एक सफेद रंग की स्पोर्टिंग टीशर्ट में दिख रहे हैं जबकि अमेरिकन डीजे काले रंग की शर्ट में दिख रहे हैं. 

लता मंगेशकर के गाने सुनकर हिंदी के उच्चारण सीखे हैं, ट्रिपे गारियल

'रागदेश' की विशेष स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -