शाहरुख़-अबराम व कैमरे की नजर आई लुकाछुपी...
शाहरुख़-अबराम व कैमरे की नजर आई लुकाछुपी...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान जो की अभी तो फ़िलहाल 'रईस' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' के चलते भी आजकल सुर्खियों में है. एक बार फिर से हमे शाहरुख़ खान व उनके बेटे अबराम के किस्से सुनने को मिल रहे है. जी हाँ, जनाब अबकी बार मुंबई से आई ताज़ा तस्वीरों में हमे किंग खान शाहरुख़ खान अपने बेटे अबराम को कैमरे से बचाते हुए दिखाई दे रहे है. मुंबई से आई ताज़ा तस्वीरों में अबराम को कैमरे से बचाते दिखे शाहरुख! बताते चलें कि अबराम से उनके पिता शाहरुख़ खान बेहद ही ज्यादा प्यार करते हैं. आप भी देखिये बाप बेटे का यह प्यारा सा रूप. 

देखा जाए तो बॉलीवुड के किंग नाम है शाहरुख़ जो पूर्व में अपनी रईसी दिखाने के बाद फिर से अपने पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है.

साथ ही साथ अब तो आजकल उनकी एक और फिल्म जिसका निर्दशन करने वाले है हमारे आनंद एल राय जी हाँ, जनाब पहले तो इस फिल्म के लिए लंबी लंबी अभिनेत्रियां कैटरीना व दीपिक के लिए चर्चा चल रही थी क्योंकि इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान एक बौने किरदार मे नजर आने वाले है तो फिर फिल्म की अभिनेत्री भी बौनी ही होनी चाहिए.

तेलगु है तो क्या हुआ बाहुबली हमारी फिल्म है

'ट्यूबलाइट' में किंग खान पर कबीर खान का अहम खुलासा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -