इन लोगों के साथ बिल्कुल काम ना करे, किंग खान
इन लोगों के साथ बिल्कुल काम ना करे, किंग खान
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक इम्तियाज अली के बारे में जो के अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है. अपनी इस फिल्म के साथ साथ शाहरुख़ आनंद एल राय की फिल्म जिसमे वह एक बौने के रूप में नजर आने वाले है उसके चलते भी खासा सुर्खियों में चल रहे है.

अब बात कर ली जाए शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो जनाब फिल्म के अभिनेता शाहरुख खान ने अभी हाल ही में बॉलीवुड में एक्टिंग के लिए आने वाले नए जनरेशन के लोगों को सलाह दी है कि वो उन डायरेक्टरों के साथ किसी तरह का कोई काम न करें, जिनके साथ उनके मन का जुड़ाव न हो सके.

एक बातचीत में शाहरुख़ ने कहा कि उन मेकर्स के साथ काम करने की जरुरत ही क्या है जिनसे आपके अच्छे संबंध नहीं बन रहे हों. इसके पीछे कारण यह है कि जब आप किसी निर्देशक के साथ काम करते हैं तो आप दोनों के बीच एक जुड़ाव हो जाता है. वह अगर एक फिल्म निर्देशक और अभिनेता के बीच नहीं बनता है तो उन दोनों को एक साथ काम नहीं करना चाहिए.' इस तरह से शाहरुख़ खान ने अपने बयान में यह राज खोला.   

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

Video : 'लैला मैं लैला' पर इस विदेशी लड़की ने किया बहुत ही शानदार डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -