'मेरे बच्चे शिकायती नहीं हैं', शाहरुख
'मेरे बच्चे शिकायती नहीं हैं', शाहरुख
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जिनके छोटे बेटे अबराम खान जो के आजकल देखा जाए तो अपने पिता शाहरुख़ खान से कही ज्यादा लाइमलाइट में बने रहते है. जी हां, अबराम जहां पर अपने पिता जाते है उससे पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा देते है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो किंग खान शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं रहती है.

जी हां बता दे कि, सुहाना को पिछले दिनों फोटोग्राफर्स ने जब बिना बॉडीगार्ड के एक लिफ्ट के पास देखा, तो लगातार तस्वीरें लेनी शुरू कर दी थी. सुहाना उस दौरान काफी असहज महसूस कर रही थीं. शाहरुख़ खान ने भी ऐसी बात पर चिंता जताई थी लेकिन बच्चों को कोई शिकायत नहीं है. ईद के दौरान शाहरुख जब मीडिया से मिले थे तो कहा था कि बच्चों के एक दो फोटो लेकर उन्हें जाने दिया करें क्योंकि उन्हें इन सब की उतनी आदत नहीं है.

जब शाहरुख़ से बातचीत के दौरान जानने की कोशिश की कि क्या उनके बच्चों को इन बातों से शिकायत होती है, या फिर वह इस बात से कभी इरिटेट होते हैं तो इस पर शाहरुख़ ने बताया "मेरे बच्चे शिकायती नहीं हैं. उन्हें यह बात अच्छी तरह पता है कि वह कौन हैं. ये चीजें उनके सामने आयेंगी ही. बहरहाल अभी तो शाहरुख़ अपनी अपकमिंग फिल्मो में व्यस्त चल रहे है. 

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...

सलमान-शाहरुख़ का गमछा बांधे भोजपुरिया अंदाज़...



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -