अमरनाथ आतंकी हमले पर शाहरुख़ का बड़ा बयान....
अमरनाथ आतंकी हमले पर शाहरुख़ का बड़ा बयान....
Share:

आपको बता दे कि अभी हाल ही में जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ से लोट रहे यात्रियों पर हुए हमले में करीब 7 लोगो की मौत हो गयी थी. वही सुरक्षाबल सहित 19 लोग घायल हो गए थे. जिसके बाद केंद्र सरकार ने मृतकों के परिवार के लिए मुवावजे की घोषणा की है. जिसमे केंद्र सरकार द्वारा मृतकों के परिवार को 7-7 लाख रूपये व घायलों को 1-1 लाख की आर्थिक मदद दी जाएगी. वही बस के ड्राइवर के लिए भी मुवावजे की घोषणा की है जिसमे, बस ड्राइवर सलीम को 5 लाख रूपये दिए जायेगे.

इसके साथ ही गुजरात सरकार द्वारा भी मृतकों तथा घायलों के परिवार वालो को आर्थिक मदद देने का एलान किया है. बता दे कि सभी मृतक गुजरात के है. अब इस खतरनाक आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने भी अपनी और से एक बढ़ा बयान दिया है.

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कहा कि 'आस्था किसी भी शख्स को साहसी और बहादुर बनाती है.' अभिनेता शाहरुख खान ने मंगलवार को अपने ट्वीट में लिखा कि, "कायराना हमले के बाद भी तीर्थयात्रियों को अपनी यात्रा जारी रखते देखा. आस्था आपको साहसी बनाती है और यह कायरता और आतंकवाद पर हमेशा जीत हासिल करती है." बहरहाल अभी तो शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. 

 

तस्वीरों में देखिये, चित्रांगदा सिंह का Bold अवतार

Photos : कुछ ऐसा है मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमरस अवतार

जानिए क्यों? रणबीर ने कैटरीना के लिए रखवाया 5 सेकण्ड का मौन व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -