शाहरुख की 'रईस' का डायलॉग आया सामने
शाहरुख की 'रईस' का डायलॉग आया सामने
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को अपनी आने वाली फिल्म रईस के लिए आश्वासन दिया है उन दोनों की जोड़ी इस फिल्म में अच्छी लगेगी. राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही फिल्म रईस से माहिरा खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने को तैयार पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने बताया कि शाहरुख के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हुआ, साथ ही उन्होंने कहा कि वह फिल्म को लेकर नर्वस हैं।

आपको बता दे कि शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' मीठी ईद को सलमान खान की सुलतान के साथ रिलीज होने वाली थी। लेकिन दोनों बड़ी बैनर की फिल्मों के एक साथ रिलीज होने की वजह से 'रईस' की रिलीज डेट टाल दी गई थी।

शाहरुख के फैन्स जो 'रईस' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके लिए इस ईद के मौके पर डायरेक्टर राहुल ढ़ोलकिया की तरफ से एक खास तोहफा है। राहुल ढ़ोलकिया ने मंगलवार को ट्विटर पर 'बकरा ईद' की बधाई देते हुए लिखा, 'चलो ईद पर फिल्म नहीं, एक छोटा सा डायलॉग ही सही- 'गुस्सा शैतान का हुनर है, इसलिए हराम है।' फिल्म का पहला टीजर जुलाई 2015 को रिलीज किया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -