अभिनेत्रियों के साथ में फोटो खिंचवाना अटपटा लगता है
अभिनेत्रियों के साथ में फोटो खिंचवाना अटपटा लगता है
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड की कुछ चर्चित फिल्मे रमन राघव 2.0, मांझी : द माउंटेन मैन तथा इसके साथ ही साथ कुछ और भी फिल्मो मे अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन जल्द ही हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में तो नजर आने ही वाले है. फिल्म में हमे अभिनेता शाहरुख़ खान अपने एक अलग ही अंदाज में हमे नजर आने वाले है. बता दे की फिल्म में अभिनेता शाहरुख़ खान ने अपना एक अलग ही अभिनय कौशल को दर्शाया है.

अपनी इस फिल्म में भी शाहरुख़ खान बिक चलते हुए हमे नजर आने वाले है. अपनी इस फिल्म में भी हमे शाहरुख खान बाइक चलाते हुए नजर आ रहे है. व अभी हाल ही में अपने एक बयान में शाहरुख ने कहा कि उन्हें पत्रिकाओं के कवर के लिए अपनी हीरोइनों के साथ फोटो खिंचाना अटपटा लगता है. शाहरुख खान पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

किंग खान शाहरुख खान ने कहा, 'मुझे लड़कियों के साथ फोटो खिंचाने में झिझक होती है. मुझे हीरोइनों के साथ पोज़ देना बहुत अटपटा लगताहै. मुझे लगता है कि मैं उनका समय बर्बाद कर रहा हूं.' उन्होंने कहा कि वह 'रईस' जैसे किरदार वाली तस्वीरें बहुत अच्छी तरह से खिंचा सकते हैं लेकिन पोज देकर फोटो खिंचाने में उन्हें बहुत अजीब लगता है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -