डॉन-3 के लिए यह अभिनेत्री हुई लॉक.....
डॉन-3 के लिए यह अभिनेत्री हुई लॉक.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख़ खान जिनके बारे में चर्चे है की वह जल्द ही हमे अपनी फिल्म डॉन-3 में नजर आने वाले है. तथा इस संबंध में 'डॉन 3' के निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा है कि प्रियंका ने कुछ समय पहले कहा था कि 'डॉन 3' में वह काम नहीं कर रही है. रितेश ने कहा है कि यह सच नहीं है फिल्म के कलाकार सारे वही है किसी में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 'डॉन 3' में भी वही कलाकार है जो 'डॉन 2' में नजर आये थे.

शाहरुख़ फिल्म में हीरो की जगह खलनायक के रूप में दिखाई दे सकते है. बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण 'डॉन' के तीसरे संस्करण में काम करती नजर आ सकती हैं। शाहरुख खान के सुपरहिट फिल्म 'डॉन' के तीसरे भाग की शूटिंग जल्द शुरू होगी। प्रियंका, शाहरुख के साथ पिछली दो फिल्मों में नजर आई हैं। प्रियंका ने पिछली दोनों फिल्मों में रोमा का किरदार निभाया था। चर्चा थी कि फिल्म में प्रियंका के स्थान पर कैटरीना कैफ या फिर जैकलीन फर्नाडीस का चयन किया जा सकता है लेकिन बात नहीं बन सकी। 'डॉन 3' की कहानी अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हुई है.

यह फिल्म फरहान अख्तर की तीसरी सीक्वल होगी. 2006 में अमिताभ बच्चन की 'डॉन' फिल्म आई थी इस फिल्म ने दर्शको को बहुत लुभाया था. इस फिल्म की रीमेक 'डॉन 2' बनाई गई है इस फिल्म को भी लोगो ने पसंद किया है. और फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी. 'डॉन' फिल्म में प्रियंका और बोमन ईरानी मुख्य रूप में दिखाई दिए थे. 'डॉन 3' फिल्म का निर्देशन फरहान और सिधवानी मिलकर करने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -