मुझे करण से कोई परेशानी नहीं, शाहरुख
मुझे करण से कोई परेशानी नहीं, शाहरुख
Share:

आपको बता दे की अपने इशारे पर बॉलीवुड स्टार्स को नचाने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर जल्द ही अपना अभी तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट को दर्शको से रूबरू करवाएंगे. वह जल्दी ही अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर आ रहे हैं और बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट में महानायक अमिताभ बच्चन, रनबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि, दर्शक परदे पर एक साथ इस तीनो कलाकारों को देख पायेंगे. बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की तिकड़ी को लेकर आने वाली इस मूवी का नाम करण जोहर ने 'ब्रह्मास्त्र' बताया हैं जो कि 2019 में रिलीज़ होगी. शाहरुख खान और करण जौहर की जोड़ी ने मिलकर कई हिट फिल्में दी हैं साथ ही दोनों की दोस्ती भी जगजाहिर ही है लेकिन पिछले कुछ समय से लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है जिसके कारण दोनों साथ में फिल्में भी नहीं दे रहे हैं.

हाल ही में इन खबरों के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, "हमारी जिंदगी में कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जिन्हें शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल होता है और मैं नहीं बता सकता है कि मैं करण को कितना प्यार करता हूं ना ही हमारी बॉन्डिंग किसी शब्दों की मोहताज है." शाहरुख खान ने आगे बात करते हुए कहा, "हम एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर फिल्में करते हैं अगर हम दोनों को ही स्क्रिप्ट पसंद आती है तो हम उसमें काम करने के राजी हो जाते हैं वरना एक दूसरे को मना कर देते हैं.

मना करते वक्त हम ये बिल्कुल नहीं सोचते की ये मेरा दोस्त है तो बुरा मानेगा." शाहरुख खान बोले, "मैं सबके सामने ये बात कह रहा हूं कि मुझे करण जौहर से कोई परेशानी नहीं है, मैं नहीं बता सकता कि मैं उन्हें कितना प्यार करता हूं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -