रोमांस के किंग ने कहा, लव मेकिंग सीन कर देते है मुझे घायल...
रोमांस के किंग ने कहा, लव मेकिंग सीन कर देते है मुझे घायल...
Share:

शाहरुख़ खान जो के अभी तो बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग में व्यस्त है. इससे पहले शाहरुख़ खान हमे अपनी फिल्म 'रईस' में भी अपने  दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान का एक बार फिर से 'डीडीएलजे' वाला रूप देखने को मिलने वाला है जिस पर लड़कियां आज भी मर मिटती है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के प्रशंसको में महिलाओ की तादाद भी काफी ज्यादा है.

कभी कभी महिला प्रशंसको के कारण शाहरुख़ को काफी नुकसान भी झेलना पड़ता है जैसे कि, शाहरुख ने बताया, मेरी कई फीमेल फैंस मेरे पास आना चाहती हैं, मुझे छूना चाहती हैं. इनमें से कई ऐसी भी लड़कियां होती हैं. आपको बता दे की अभी कुछ समय पहले ही शाहरुख़ खान अपनी एक सर्जरी के दौर से भी गुजरे है.

उन्हें अपने शोल्डर की सर्जरी भी करवाई है. तथा अपने एक बयान में शाहरुख़ खान ने अपनी सर्जरी को लेकर  कुछ खुलासा भी किया है. जी हाँ, शाहरुख़ खान ने अपने इस खुलासे के  तहत कहा है की उन्हें उन्हें ये चोट लव मेंकिग सीन्स के दौरान लगी है ना कि किसी डेंजरस सीन्स में, शाहरुख़ खान ने आगे दोहराया कि, "अजीब बात यह है कि मुझे कभी कुछ डेंजर करते वक्त चोट नहीं लगी है, मैं रोमांटिक हीरो हूं. सिर्फ प्यार करते वक्त ही, मुझे चोट लगती है 'हंसते हुए' मेरे घुटनों में भी दिक्कत है. ये डांस करते दौरान हुआ था ना की कोई बड़े स्टंट के दौरान." बहरहाल अभी तो किंग खान शाहरुख खान  इम्तियाह अली के निर्दशन में बनी फिल्म को जल्द से जल्द निपटाना चाहते है.  

आमिर-सलमान-शाहरुख़ के स्टारडम पर अनुष्का चहकी....

ऐश्वर्या से मिलने घर पर पहुच गयी अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -