बच्चों के फिल्मों में आने से दिक्कत नहीं.....
बच्चों के फिल्मों में आने से दिक्कत नहीं.....
Share:

अभी जिस तरह से देशभर में इद-उल फितर का त्यौहार मनाया गया व ऐसे में लोगो ने सलमान की फिल्म सुल्तान को भी निहारा. तथा राजधानी दिल्ली सहित देशभर में ईद उत्साह के साथ मनाई गई। व ईद के मौके पर बॉलीवुड की दिग्गज शख्सियतों में शामिल अभिनेता शाहरुख़ खान ने भी सभी को ईद की मुबारकबाद दी। खबरों के मुताबिक ईद के मौके पर बेटे अबराम के साथ अपने बंग्ले मन्नत की बालकनी में आए शाहरुख खान।

दोनों ने मिलकर फैंस को बधाई दी। इस दौरान अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता शाहरुख़ खान ने मिडिया के सवालों के जवाब भी दिए. ईद के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में शाहरुख़ ने अपने बेटे आर्यन और अबराम के फ्यूचर पर भी काफी बातचीत की।

शाहरुख़ ने बताया कि उन्हें आर्यन के फिल्मों में आने से कोई दिक्कत नहीं है और उन्होंने फ़िलहाल उन्हें हॉलीवुड-बॉलीवुड की क्लासिक फ़िल्में देखने की सलाह दी है। शाहरुख़ ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे आर्यन के लिए पुरानी हिंदी और अंग्रेजी क्लासिक फिल्मों का संग्रह किया है। शाहरूख ने कहा कि वह चाहते हैं कि आर्यन ये फिल्में देखें ताकि उन्हें बालीवुड में आने की प्रेरणा मिले। उनके मुताबिक आर्यन जल्द ही संयुक्त राज्य अमेरिका के एक प्रतिष्ठित संस्थान में फिल्मों के क्षेत्र में औपचारिक शिक्षा प्राप्त करना शुरू करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -