तो सलमान और शाहरुख़ करेंगे भोजपुरी गाना
तो सलमान और शाहरुख़ करेंगे भोजपुरी गाना
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जल्द ही शाहरुख़ खान की फिल्म में केमियो करते दिखाई देने वाले है. यह खबर तो हम आपको दे चुके है. लेकिन खबर है कि सलमान खान एक गाने में केमियो करते हुए दिखेंगे. हाल ही में इस गाने की शूटिंग यशराज स्टूडियो में की गई. जहाँ सलमान खान और शाहरुख खान साथ में मौजूद थे.

सलमान खान और शाहरुख़ खान शूटिंग के दौरना गमछा बांधे हुए नजर आये. जिससे यह लगता है कि यह एक भोजपुरी सांग होगा. इस गाने के कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा है. इस गाने के लिए यशराज स्टूडियो में शानदार शेट लगाया गया. जिसमे एक डांस ग्रुप भी शामिल था. आपको बता दे कि आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे.

वही कुछ दिन पहले आई फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख़ खान ने सलमान के लिए केमियो किया था. खबर है कि अपनी फिल्म में केमियो करने के लिए शाहरुख़ खान ने सलमान खान को लग्जरी कार गिफ्ट की है. इसी के साथ में शाहरुख़ खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन भी कर रहे है. इम्तियाज अली की इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ में अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएँगी.

सलमान पर शाहरूख गए दिल हार, गिफ्ट में दी लग्जरी कार

स्पाइडर मैन बने किंग खान, वीडियो किया शेयर

किंग खान को करीना का इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -