'ट्यूबलाइट' में शाहरुख़ भी.....
'ट्यूबलाइट' में शाहरुख़ भी.....
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान जहाँ अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म 'रईस' के चलते सुर्खियां बटोर रहे है तो वही बॉलीवुड के एक और खान आमिर खान भी दंगल की मस्ती में मस्त है. अब बात करते है तीसरे खान सलमान खान की तो वह भी कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ट्यूबलाइट' में हमे नजर आने वाले है. हमे अभी तक ऐसी कोई फिल्म नही दिखाई दी है जिसमे की यह तीनो ही खान्स तिकड़ी हमे नजर आए लेकिन अब सुनने मे आया है की सलमान खान व शाहरुख़ खान जरूर हमे एक फिल्म में नजर आ सकते है।

जी हाँ, शाहरुख-सलमान अपने फैन्स को नए साल में खास तोहफा देने जा रहे हैं। शाहरुख और सलमान को एकसाथ पर्दे पर देखे को काफी समय बीत गया है। लेकिन जल्द ही शाहरुख और सलमान 10 साल बाद एकसाथ स्‍क्रीन साझा करते नजर आयेंगे। सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान, सलमान खान की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ में कैमियो रोल निभाते नजर आयेंगे।

इससे पहले दोनों स्‍टार्स साल 2007 की फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ के एक गाने पर डांस करते दिखे थे। दोनों ने ही फिल्‍म ‘करण अर्जुन’ में भी काम किया हैं। शाहरुख जल्‍द ही अपनी आगामी फिल्‍म ‘रईस’ को प्रमोट करने के लिए सलमान के शो ‘बिग बॉस’ में नजर आनेवाले हैं। ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।  
 

सुहाना के एक बार फिर से तरोताजा फोटो सामने आए....

'धूम 4' में नेगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं बॉलीवुड के King Khan

नमक व शक्कर खाने को तरसे शाहिद...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -