भीड़ में किसी ने शाहरुख़ को पहचाना नहीं, सरेआम उठाया खुद का बैग

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की शूटिंग अब पूरी हो गई है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ माहिरा खान नजर आने वाली है. 'रईस' फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है. तथा शाहरुख़ खान की इस फिल्म में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है उन्होंने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। अभी वैसे भी शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना का जन्मदिन सेलिब्रेट किया व अपनी कुछ फोटो को भी सोशलमीडिया साइट्स पर अपलोड किया था। 

अभी शाहरुख़ खान के बारे में पता चला है की उन्हें लंदन में कोई भी पहचान नहीं पाया व शाहरुख़ को लंदन के चारिंग क्रॉस स्टेशन पर स्वंय का बैग उठाते हुए देखा गया. अक्सर हमने देखा है की शाहरुख़ जब भी कही न कही से गुजरते है तो उनके चाहने वाले उन्हें पूरी तरह से घेर लेते है व उनसे ऑटोग्रॉफ भी ले लेते है. लंदन में बेटे आर्यन खान की ग्रैजुएशन सेरेमनी से लौटे गौरी और शाहरुख को रविवार शाम चारिंग क्रॉस स्टेशन पर देखा गया।

इंस्टाग्राम यूजर kumarslvr ने उनकी चार फोटोज पोस्ट की हैं। इसमें उन्होंने यह भी क्लियर किया कि वे Paparazzi नहीं है। ऐसे में जब शाहरुख़ के एक चाहने वाले जिनका नाम कुमार है उन्होंने जब शाहरुख़ को ऐसे देखा तो आगे लिखा कि, "यह देखकर मैं भी चौंक गया। मुझे लगा फैन्स या Paparazzi उन्हें घेर लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।" "मेरे सिवाय किसी ने भी उनकी फोटो क्लिक नहीं की। दोनों काफी जल्दबाजी में निकले, शायद इसलिए उन्हें कोई पहचान नहीं पाया।"

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -