देखे, 'जब हैरी मेट सेजल' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किंग खान शाहरुख़ की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो अभी हालिया अपने एक बयान में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान का जिक्र करते हुए कहा कि," शाहरुख़ खान ने इस फिल्म सहित किसी भी फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान बॉडी वार्मर का उपयोग नहीं किया है'. वैसे भी देखा जाए तो आजकल बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. अब इस फ़िल्म का एक और ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

जी हां, बता दे कि रोमांटिक फिल्मों का एक अलग ही फ्लेवर पेश करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली 'जब हैरी मेट सेजल' को डायरेक्ट किया है. पहले रिलीज हुई फिल्म के टीजर में अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर मजेदार किरदार में नजर आ रही है. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है.

फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. शाहरुख सरदार के किरदार में दर्शकों को फैन बना पाएंगे ये देखना खास होगा. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है और ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. बता दे की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी.

 

'दबंग3' पर अरबाज-शब्बीर की चुलबुली मस्ती

आखिर कंगना ने अपने बॉडी डबल को क्यों कर दिया था मना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -