मैं शाहरुख़ के संग फिल्म करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं, आनंद

मैं शाहरुख़ के संग फिल्म करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं, आनंद

अभिनेता शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में जिसमे की यह दोनों ही कलाकार अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुके है. अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान सुर्खियों में है. जी हां बता दे कि, पूर्व में दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. वैसे भी अभी फ़िलहाल शाहरुख खान के लिए एक और अच्छी बात यह पता चली है शाहरुख़ खान इस साल की जारी फ़ोर्ब्स मैगजीन की सबसे कमाऊ बॉलीवुड सितारों की सूची में अव्वल नंबर पर हैं जबकि इस लिस्ट में हॉलीवुड में नाम कमा चुकीं प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को भी टॉप 10 में जगह मिल गई है.

फिल्मकार आनंद एल. राय का कहना है कि वह शाहरुख खान स्टारर फिल्म की रिलीज साल 2018 के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं और जल्द ही फिल्म के नाम की घोषणा होने की संभावना है. फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ की विशेष स्क्रीनिंग में शामिल होने आए आनंद ने शाहरुख के साथ वाली फिल्म के बारे में पूछे जाने पर कहा, “मैं उनके (शाहरुख) के साथ काम करने को लेकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

और फिल्म को आगे बढ़ाने को लेकर मैं थोड़ा समय लूंगा. मैं एक-डेढ़ साल और लूंगा. हमारी दिसंबर 2018 तक रिलीज करने की योजना है. अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है और जल्द ही हम फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे.” खबरों की मानें तो फिल्म को अभी अस्थायी रूप से ‘ड्वार्फ’ नाम दिया गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

कंगना के आरोपों पर अब आदित्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा एफआईआर की कॉपी दिखाओ

स्किन कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे है एक्टर टॉम आल्टर

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने थामा ऋषि कपूर का हाथ

सूरज पंचोली ने Twitter से तोड़ा नाता

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App