जियो फिल्मफेयर में छाया इरफान की 'हिंदी मीडियम' का जादू
जियो फिल्मफेयर में छाया इरफान की 'हिंदी मीडियम' का जादू
Share:

अपने बेहतरीन और संजीदा अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान इन दिनों बेहद उत्साहित है. बता दे कि, जियो फिल्मफेयर पुरस्कारों में 'हिंदी मीडियम' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार इरफान ने अपने नाम किया है. जिसके चलते इरफान खान काफी खुश हैं. उनका कहना है कि, दुनिया काम में तभी विश्वास करती है जब हम खुद अपने काम में विश्वास रखते है.

इरफ़ान ने अपने बयान में कहा कि, "हिंदी मीडियम मेरे दिल के काफी करीब है और मेरी इच्छा है कि इस तरह की कहानियों को दर्शकों के समाने रखूं जब आपको अपने काम पर विश्वास होगा, दुनिया को भी आपके साथ इस पर विश्वास होगा. यह जानकर खुशी होती है कि जिस कहानी में आपका विश्वास है, उसे दर्शक भी उतने ही प्यार से देखते हैं, यह समय बदलाव का है और मुझे खुशी है कि यह बदलाव लोगों को स्वीकार है." इसके अलावा इरफ़ान ने ट्वीट के जरिये कहा कि, "हिंदी मीडियम' का सफर एक ऐसी कहानी के जश्न मनाने का साक्षी है, जिसे अच्छे कंटेंट के साथ दिल से बताया गया है."

बता दे कि, 'हिंदी मीडियम' को 63वें फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (पॉपुलर) का खिताब भी मिला है. यह फिल्म मडोक फिल्म्स और टी-सीरीज द्वारा सह निर्मित थी. इस दौरान मडोक फिल्म्स के दिनेश विजान ने अपने बयान में कहा कि, "शानदार, क्या शुरुआत है 2018 की हम सभी के लिए, यह देखना काफी अच्छा है कि एक बार जब धूल बैठ गई तो अच्छा कंटेंट एक विजेता के रूप में उभरा और यह हम सभी को 2018 में कड़ी मेहनत करने के लिए बढ़ावा देगा."

ये भी पढ़े

रणवीर सिंह को फैन्स ने दी डाली मानुषी के लिए ये सलाह

लाल दुपट्टे वाली गर्ल रितु शिवपुरी का आज जन्मदिन

इस फिल्म की असफलता ने शाहरुख को बनाया था मजबूत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -