मैं सर्वोच्च न्यायालय द्वारा तीन तलाक पर दिए गए फैसले का स्वागत करती हूं, शबाना आजमी
मैं सर्वोच्च न्यायालय द्वारा तीन तलाक पर दिए गए फैसले का स्वागत करती हूं, शबाना आजमी
Share:

आपको बता दे की अभी हालिया ही देश की सर्वोच्च न्याय प्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट का मुस्लिमो के लिए महत्वपूर्ण तीन तलाक पर बड़ा फैसला आया है. सुप्रीम कोर्ट ने वो फैसला सुनाया जिसका इंतजार देश की तमाम मुस्लिम महिलाए कर रही थी. कोर्ट ने देशभर में तीन तलाक को असंवैधानिक बताते हुए उस पर रोक लगा दी है. यह फैसला पांच जजों की पीठ में बहुमत से आया है. तीन जज इस फैसले के समर्थन में थे. इस फैसले के बाद देशभर में ख़ुशी का माहौल हे.

मुस्लिम महिलाए मिठाइयां बांट रही है. सुप्रीम कोर्ट ने 6 महीनो के लिए तीन तलाक पर रोक लगा दी है. अब जब कोर्ट का यह फैसला आया तो है लेकिन तीन तलाक के दंश को बॉलीवुड में भी खासा रहा है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने भी बयान दिया है.

जी हां बता दे कि, अभिनेत्री शबाना आजमी ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा एक ही बार में तीन तलाक पर रोक के फैसले का स्वागत किया है और कहा है कि यह फैसला देश की बहादुर मुस्लिम महिलाओं की जीत है. शबाना ने मंगलवार को ट्वीट किया, “मैं सर्वोच्च न्यायालय द्वारा तीन तलाक पर दिए गए फैसले का स्वागत करती हूं. यह उन बहादुर मुस्लिम महिलाओं की जीत है, जिन्होंने कई सालों तक इसके खिलाफ लड़ा है.” 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंकिता ने लिखा, 'मिलिए मेरे दोस्त पाकीजा से'

अक्षय बनने वाले है 'पापा'

नवाजुद्दीन के जबरा फैन है तो देख डालिये 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'

इलियाना का नजर आया 'मेरे रश्के कमर' LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -