ट्रैजिडी किंग पर शबाना के मधुर बोल...
ट्रैजिडी किंग पर शबाना के मधुर बोल...
Share:

जी हां बता दे कि जिस  प्रकार से हमे पूर्व में ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर हमारे अभिनेता दिलीप कुमार जिनके बारे में पता चला था कि उनकी अभी कुछ समय पहले ही तबियत ठीक नही थी व उन्हें अस्पताल में भी भर्ती किया गया था. अब वैसे भी दिलीप कुमार साहब पूरी तरह से ठीक है. लेकिन आए दिन उनकी तबियत पर हमे नई नई खबरे सुनने को मिलती ही रहती है. अब दिलीप कुमार पर हमारी बॉलीवुड कि एक खूबसूतरत अदाकारा शबाना आजमी ने भी मधुर शब्दों के तीर छोड़े है.

जी हां बता दे कि, बॉलीवुड कि दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजामी का कहना है कि मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने उनके जीवन को अनजाने में प्रभावित किया है. शबाना ने ट्विटर पर दिलीप के ईद मुबारक संदेश के जवाब में मंगलवार को लिखा, “ईद मुबारक. यूसुफ साब. ऐसा कोई दिन मुश्किल से ही गुजरता होगा जब मुझे हैरानी नहीं होती होगी कि कैसे अनजाने में आपने मेरे जीवन को प्रभावित किया है.” गौरतलब है कि पूर्व में भी हमे दीपिल कुमार से संबंधित खबरे मिलती ही रहती है.

इसी बीच पूर्व में हमे दिलीप कुमार की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही थी. तथा देखा जाए तो इस तस्वीर में दिलीप साहब नई शर्ट पैंट पहने नजर आ रहे हैं. दरअसल दिलीप कुमार को ये नई शर्ट पैंट ट्राय करने की सलाह उनकी पत्नी और मशहूर अदाकारा शायरा बानो ने दी. इसी तस्वीर के साथ दिलीप कुमार ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमे वो लंच कर रहे है. ये सभी तस्वीर दिलीप कुमार के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.  
 
ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

कृष्णा की पार्टनर भारती अब कपिल की टीम में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -