शबाना आजमी ने बांधे रोहित रॉय की तारीफों के पुल

शबाना आजमी ने बांधे रोहित रॉय की तारीफों के पुल

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अभिनेता रोहित रॉय की जमकर तारीफ की. शबाना आजमी ने अपने बयान में कहा कि, "उनके पास न केवल सुंदर चेहरा है बल्कि वह एक ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ मुझे काम करने में बहुत मजा आता है." ख़ास बात यह है कि, शबाना ने रोहित रॉय की शार्ट फिल्म 'राइस प्लेट' की एक तस्वीर शेयर की.

खबरों की माने तो यह शार्ट फिल्म फिल्मकार संजय गुप्ता की 'दस कहानियां' का हिस्सा है. रोहित ने 'दस कहानियां' में गुप्ता, हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, मेघना गुलजार, जसमीत दोधी, विशाल भारद्वाज और अपूर्व लाखिया के साथ काम किया था. जानकारी के लिए बता दे कि, रोहित रॉय बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रोनित रॉय के भाई है. हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' (पद्मावती) को लेकर विवाद पर बयान देने के लिए रोहित रॉय खूब चर्चा में रहे थे.

उन्होंने कहा था कि, "पहली बार मैं इस बात को लेकर दुखी, निराश और क्रोधित हूं कि मैं एक भारतीय हूं और भारत में रह रहा हूं.. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कभी कहूंगा. वास्तव में यह बेहद दुखद है. जय हिंद." जिसके चलते लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. लोगों का कहना था कि अगर वह भारत में नहीं रहना चाहते हैं, तो भारत छोड़ दें, और जहां उनकी इच्छा हो वहीं जाकर रहें. इसमें से एक ट्विटर यूजर्स ने कहा, "सर, आप देश चेंज कर सकते हो.. कोई प्रॉब्लम नहीं होगी किसी को... कहां जाओगे?' रोहित रॉय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत छोटे परदे से की थी.

ये भी पढ़े

इस हसीना पर मरते है नील नितिन मुकेश

आर्मी डे आज, कैसे बनाये दिलचस्प

शाहरुख खान के बारे में ये क्या बोल गए अनुराग कश्यप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर