फिल्म के नाम का झांसा, बनना चाहते थे मॉडल से सम्बन्ध
फिल्म के नाम का झांसा, बनना चाहते थे मॉडल से सम्बन्ध
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली से यह खबर सामने आई है कि यहाँ कि एक मॉडल लोगो की दरिंदगी का शिकार हो गई है. मामले में यह बात सामने आ रही है कि जब मॉडल ने इस बात का विरोध किया तो ना केवल उसे सिगरेट से दागा गया बल्कि उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई. इस मामले में ही यह भी सुनने में आया है कि पुलिस के द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है.

क्या है मामला :- मामले में साउथ दिल्ली पुलिस डीसीपी प्रेमनाथ ने बताया है कि पीड़ित एक 24 साल की मॉडल है. जिसकी दोस्ती फेसबुक के जरिये पुणे के एक शख्स के साथ हुई थी. शख्स ने लड़की को फिल्म में काम दिलाने के नाम पर 10 मार्च को पुणे आने को कहा था, जहाँ मॉडल उस शख्स पर यकीन करके पहुँच गई. यहाँ लड़के ने अपना बॉस बताकर एक अन्य शख्स से मिलवाया. साथ ही फिल्म में काम दिलवाने का कहकर उसके साथ यौन संबंध बनाने की बात की.

लड़की ने जब इस काम के लिए मना किया तो वहीं उसे सिगरेट से दागा गया और फिर उसकी जमकर पिटाई की गई. इसके आगे डीसीपी ने बताया कि मॉडल किसी तरह जान बचाकर दिल्ली पहुंची और इलाज के लिए साउथ दिल्ली के बत्रा अस्पताल पहुंची. मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ कोटला मुबारकपुर थाने में जीरो एफआईआर दर्ज़ कर केस को पुणे ट्रांसफर कर दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -