बछड़े के साथ यौन दुराचार
बछड़े के साथ यौन दुराचार
Share:

कुछ लोग अपनी हवस की भूख मिटने के लिए महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म करते हैं, तो कुछ छोटे लड़कों तक को नहीं छोड़ते हैं. पर इंसान कितना नीच हो सकता है की बेज़ुबान जानवरों तक को अपनी हवस का शिकार बनाता है. हाल ही में पाकिस्तान से मुर्गी के यौन दुराचार की खबर आई थी. अब खबर आई है मध्य प्रदेश के इंदौर से, जहां एक व्यक्ति को गाय के बछड़े के साथ गंदी हरकत की. गौशाला के संचालकों ने आरोपी को बछड़े के साथ ग़लत हरकत करते हुए रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पिपलियारऊ इलाके में पंकज नामक व्यक्ति की गौशाला है. शनिवार तड़के करीब 2 बजे आरोपी गौशाला में चुपके से घुस गया और वहाँ बंधे एक बछड़े के साथ गंदी हरकतें करने लगा. बछड़े का शोर सुनने पर गौशाला का मालिक वहां पर गया. उसने देखा कि आरोपी बछड़े के साथ गंदी हरकत कर रहा है. मालिक को देखकर आरोपी वहां से भागने की कोशिश करने लगा और इसी कोशिश में वह घायल भी हो गया. पर गौशाला के कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

आरोपी की पहचान 42 वर्षीय दिनेश दवाडे के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी दिनेश के खिलाफ अप्राकृतिक यौन दुराचार के जुर्म में आईपीसी की धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से रेप, कर्नल गिरफ्तार

कश्मीर में शोपियां के जिला अस्पताल से एटीएम मशीन चोरी

सूदखोर ने कर्जदार को चप्पलों से पीटते हुए विडियो बनाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -