'AC क्लास में बना सकते हैं संबंध', इस ट्रैन में मिल रही खास सुविधा!
'AC क्लास में बना सकते हैं संबंध', इस ट्रैन में मिल रही खास सुविधा!
Share:

ट्रैन में कई सुविधाएं मिलती हैं जैसे खाना खाने की, सोने की, वाशरूम वगैरह-वगैरह। हालाँकि अगर हम कहे कि अब ट्रैन में आप संबंध भी बना सकेंगे तो आप क्या कहेंगे। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल ट्रैन में ऐसी सुविधा मिल रही है और आप भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं! जी दरअसल इन दिनों पाकिस्तान में कई चीजों को लेकर काफी हलचल मची हुई है। जी हाँ और यह सुविधा भी यही मिल रही है।

जी दरअसल सामने आने वाली एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के टिकट सिस्टम को हैक कर लिया गया था। एक हैकर ने रेलवे के टिकट सिस्टम को हैक किया और इसके बाद उसने ऐसा कर दिया कि टिकट में 'एसी क्लास में सेक्स सर्विस उपलब्ध है' प्रिंट हो रहा था। इसको लेकर लोकल ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री रेलवे द्वारा दी जा रही इस 'सुविधा' को देखकर हैरान रह गए थे। उसके बाद जब लोगों ने टिकट्स में ऐसा टेक्स्ट देखा हो वे भड़क उठे।

हालाँकि, जब कई टिकट्स में 'एसी क्लास में सेक्स सर्विस उपलब्ध है' लिखा होने की बात सामने आई तब यात्रियों ने टिकट बुकिंग कार्यालय में हंगामा करते हुए विरोध जताया। जी हाँ और यात्रियों ने इस बारे में रेलवे टिकट मैनेजमेंट को भी सूचित किया था। उसके बाद, रेलवे अपने टिकट सिस्टम में सुधार करने में जुट गया, लेकिन सब कुछ ठीक होने से पहले पाकिस्तान रेलवे का यह टिकट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब यह किस्सा लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

डॉक्टर की पर्ची देख दीवाने हुए लोग, आपको भी नहीं होगा हैंडराइटिंग पर यकीन

पिज्जा लेने के लिए चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा उड़े डिलीवरी बॉय के होश

2 मंजिला इमारत पर चढ़ा सांड, उड़े सरकारी कर्मचारियों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -