एशियाई खेलों में दिखेंगे भारत के सात युवा गोल्फर
एशियाई खेलों में दिखेंगे भारत के सात युवा गोल्फर
Share:

दिल्ली: अगस्त में इंडोनेशिया में होने वाले 18वें एशियाई खेलों के लिए भारतीय युवा गोल्फरों ने क्वालीफाई कर लिया है. इसमें दीक्षा डागर और आदिल बेदी सहित सात युवा गोल्फरों ने क्वालीफाई किया है. जहां यह भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. एशियाई खेलों में 21 से 25 अगस्त के बीच गोल्फ प्रतियोगिता होगी.

हरिमोहन सिंह, क्षितिज नावीद कौल, रेयान थामस ने भी पुरूष टीम में जगह बनाई है जबकि महिला टीम में दीक्षा के साथ  सिफत सागू , रिदिमा दिलवारी शामिल है. क्षितिज ने जेपी ग्रीन्स एवं क्लासिक कोर्स में आयोजित किए गए चयन प्रक्रिया में छह अंडर, आदिल ने चार अंडर और हरिमोहन सिंह ने तीन अंडर का स्कोर बनाया है. 

यह ट्रायल्स प्रक्रिया 22 से 30 अप्रैल के बीच आयोजित किए गए थे. जिसमें कुल मिलकर छह राउंड हुए. इसमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कुल पांच खिलाडिय़ों ने क्वालीफाई किया. पिछले साल मूक बधिर ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली दीक्षा ने पांच अंडर का स्कोर बनाकर एशियाई खेलों में जगह बनाई है. इनके साथ ही महिलाओं में रिदिमा और सिफत ने आठ अंडर ओर सात अंडर का स्कोर बनाया तथा वे पहले दो स्थानों पर रही. गौरतलब है कि यह  एशियाई खेल 21 से 25 अगस्त के बीच गोल्फ प्रतियोगिता होगी.

यह कोच करता था अपने ही स्टूडेंट्स का शोषण

बेंगलुरू के लिए एएफसी कप में वापसी का आखिरी मौका

फुटबॉलर सुनील छेत्री को मिलेगा पद्म श्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -