भिंड में भीषण हादसा, 7 लोगों की मौत 15 घायल
भिंड में भीषण हादसा, 7 लोगों की मौत 15 घायल
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मिली जानकारी के तहत इस सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 13 लोग घायल हुए हैं। आप सभी को बता दें कि यह हादसा भिंड के गोहाड स्क्वायर पर हुआ है। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। आप सभी को यह भी बता दें कि कुछ लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। इसी के साथ कुछ लोगों की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई। मारे गए 7 लोगों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की संख्या में अभी बढ़त हो सकती है क्यों साफ़ कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है। इस हादसे को गोहदा चौराहा थाना क्षेत्र के करीब का बताया जा रहा है। यह हादसा उस समय हुआ जब एनएच 92 पर भिंड की ओर से आ ररही डंपर ग्वालियर की तरफ से आ रही बस से टकरा गई। वहीं बताया जा रहा है बस ग्वालियर से बरेली जा रही थी। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है आसपास के इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर दी। खबरों के अनुसार हादसा कंटेनर का टायर फटने की वजह से हुआ। जी हाँ, टायर फटने के बाद कंटेनर बस से जा भिड़ा।

आप सभी जानते ही होंगे कि मध्य प्रदेश सरकार सड़क हादसों को कम करने के लिए लगातार योजनाएं बना रही है। कुछ समय पहले ही सरकार ने प्रदेश में ब्लैक स्पॉट की गणना कराई और इस दौरान पता चला कि प्रदेश में मौत के 465 ऐसे ब्लैक स्पॉट हैं जहां से गुजरना जानलेवा साबित हो सकता है। आपको बता दें कि ट्रैफिक पुलिस और रोड सेफ्टी की भाषा में ब्लैक स्पॉट उसे कहते हैं जहां दुर्घटनाएं सबसे ज्यादा होती हैं।

दिल्ली में आज से खुले सभी धार्मिक स्थल, लेकिन होगी ये शर्ते

'आपने दिल्ली का गला घोंटा, नहीं मिलेगी अनुमति', किसानों की मांग ठुकराते हुए बोला सुप्रीम कोर्ट

दुनिया भर में कोरोना मामलों और मौतों में आई गिरावट: WHO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -