ये 7 लोग एल्यूमियम फॉइल में लिपटकर कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस
ये 7 लोग एल्यूमियम फॉइल में लिपटकर कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस
Share:

वैसे तो दुनिया में कई तरह की अजीबों-गरीब खबरें मिलती रही है, लेकिन आज जिस खबर के बारे में आपको बताने जा रहे है वो काफी हैरान कर देने वाली है. आपने एक देश की बॉर्डर को क्रॉस कर दूसरे देश में जाने के वैसे तो कई तरीकों के बारे में सुना होगा, जैसे समुद्र के रास्ते, या फर्जी पासपोर्ट बनाकर, या किसी सुरंग के जरिए. लेकिन ईराक के कुछ नागरिकों ने तुर्की में जाने का जो तरीका ईजाद किया है वो काफी हैरान कर देने वाला है. 

जी हाँ, ईराक के करीब 7 लोगों ने खुद को तुर्की जाने के लिए एक कंटेनर में खुद को एल्युमिनियम की फॉइल में लपेट लिया. इन सातों लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने उस समय पकड़ लिया जब ये अपने लक्ष्य में लगभग सफल ही होने वाले थे. सुरक्षाकर्मियों ने उन कंटेनर का वजन चेक किया जिसमें वो लोग बैठा थे. 

सुरक्षाकर्मियों को दिए गए वजन और कंटेनर के एक्चुअल वजन में काफी ज्यादा अंतर दिखाई दिया. जबकि जिस कंटेनर में इन सभी लोगों को जाना था उसमें प्लास्टिक रखी हुई थी. जिसके बाद जाँच पड़ताल में इन लोगों को पकड़ लिया गया. अभी इन लोगों से पूछताछ चल रही है. हालाँकि ये वो लोग है जो ईराक से तुर्की, ISIS और अमेरिकी हमलों से परेशान होकर जा रहे थे. कई लोग ईराक से तुर्की पलायन कर चुके है.  

अजीबो गरीब प्रतियोगिताओं का शिकार होते लोग

यहाँ शादी के दौरान दूल्हे के साथ किया जाता है ये गंदा काम

यह हैं दुनिया के विश्व प्रसिद्द कॉकटेल्स, कीमत जानकार हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -