अनाथालयों और आश्रय घरों की भूख मिटाने का काम इस कैंटीन ने किया शुरू

पीएम मोदी द्वारा लागू किए गए 21 दिनों के लॉकडाउन का आज पांचवा दिन है. अलग-अलग राज्यों में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों से लोग सामने आए हैं. अब कर्नाटक में 7 इंदिरा कैंटीन की तरफ से जरूरतमंद लोगों की मदद की जाएगी. न्यूज एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए कालाबुरागी नगर निगम आयुक्त राहुल पांडव ने बताया कि 7 इंदिरा कैंटीन अनाथालयों,और आश्रय घरों में भोजन के पैकेट वितरित करने का काम करेगी. 

VIDEO: भोपाल की सड़कों पर निकले सीएम शिवराज, कोरोना वारियर्स को किया नमन

आपकी जानकारी के​ लिए बात दे कि भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की सख्या 25 हो हुई है जबकि संक्रमित लोगों की संख्या 800 के पार पहुंच चुकी है. इस वायरस से पहली मौत कर्नाटक के कुलबर्गी में हुई थी हालांकि इस वायरस का पहले तीन मामले केरल में सबसे पहले आए थे. इस महामारी का अभी कोई इलाज नहीं मिल पाया है, जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषण की. यही नहीं लोगों से अपील की वह घर से बाहर ना निकले.

उत्तराखंड: जेलों में रखे गए क्षमता से कई गुना अधिक कैदी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि 21 दिनों के लॉकडाउन से पहले पीएम मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू की अपील की गई थी. इसके बाद ही लॉकडाउन की घोषणा की. आज रविवार को मन की बात कार्यक्रम में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग मैंटन करने की बात कही साथ ही घर पर ही रहने की अपील की. ताकी अन्य लोगों को इस वायरस से बचाया जा सके.

उत्तराखंड : क्वारंटीन लोगों के घर के आगे लगाया जायेगा बोर्ड

कई क्षेत्रो से उत्तराखंड पहुंचे 3000 लोग

उत्तराखंड में राशन की दुकानों पर लगी भीड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -