फ्रेंच ओपन में सेरेना विलियम्स को वरीयता नहीं
फ्रेंच ओपन में सेरेना विलियम्स को वरीयता नहीं
Share:

दिल्ली: फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में 27 मई से 10 जून तक चलेगा लेकिन यहाँ : पूर्व नंबर एक खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स को उनकी निचली रैंकिंग के कारण इस वर्ष कोई वरीयता नहीं दी जाएगी. क्ले कोर्ट ग्रैंड स्लेम आयोजकों ने इसकी जानकारी बताई.

 

बता दें कि तीन बार की फ्रेंच ओपन चैंपियन सेरेना वर्ष 2017 में आस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद गर्भवती होने के कारण काफी समय कोर्ट से बाहर रही थीं. उन्होंने इस वर्ष मार्च में फिर से वापसी की लेकिन इंडियन वेल्स और मियामी में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था जिसके कारण उनकी रैंकिंग गिर गई थी. 36 साल की खिलाड़ी ने इस वर्ष मैड्रिड और रोम क्ले कोर्ट टूर्नामेंटों से भी नाम वापिस ले लिया था और 23 बार की चैंपियन इस कारण से विश्व रैंकिंग में 453वें नंबर पर खिसक गई हैं.

 गौरतलब है कि फ्रेंच टेनिस फेडरेशन ने कहा इस वर्ष भी हमारे टूर्नामेंट में डब्ल्यूटीए रैंकिंग के आधार पर ही महिला खिलाड़यिों को वरीयता दी जाएगी. खराब रैंकिंग के कारण सबसे सफल महिला टेनिस खिलाड़ी को इस वर्ष ग्रैंड स्लेम में वरीय खिलाड़यिों की सूची में नहीं रखा गया है. हालांकि डब्ल्यूटीए की विशेष रैंकिंग के आधार पर इस वर्ष के रोलां गैरों में खेलने का मौका दिया जाएगा.

खेलमंत्री ने कोहली-ऋतिक को दिया पुश अप्स करने का चैलेन्ज

बत्रा और चानू ने किया आईओएस से अनुबंध

खेल मंत्री ने फिटनेस को बढ़ावा देने चलाई मुहिम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -