बत्रा और चानू ने किया आईओएस से अनुबंध
बत्रा और चानू ने किया आईओएस से अनुबंध
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक जीतने वाली टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा और भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने खेल प्रबंधन संस्था आईओएस स्पोर्ट्स के साथ अनुबंध किया है. आईओएस अब उनके विज्ञापनों, ब्रांड प्रोफाइल, पेटेंट, लाइसेंसिंग और डिजिटल अधिकारों, तस्वीरों और सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति दर्ज करेगी.

बता दें कि आईओएस इसके पूर्व एम सी मेरीकोम, विजेंदर सिंह और साइना नेहवाल जैसे सितारा खिलाड़ियों का अनुबंध कर चुका है. राष्ट्रमंडल खेलों में महिला एकल स्वर्ण समेत चार पदक जीतने वाली मनिका बत्रा इस अनुबंध से बहुत खुश है. उन्होंने भारत के कई शीर्ष खिलाडिय़ों का प्रबंधन को देखते हुए विश्वास है कि यह साझेदारी बहुत अच्छी रहेगी. इस करार से उन्हें लाभ ही होगा.

जबकि दूसरी ओर विश्व भारोत्तोलन चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पिछले दो दशक में पहली भारतीय मीराबाई ने कहा कि पेशेवर खेल प्रबंधन समूह की तलाश थी.आईओएस के साथ जुडकर प्रसन्न हूँ .उन्हें भी एक यादगार साझेदारी पर भरोसा है.बता दें कि मीरा बाई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है . इस अनुबंध से उनके खेल के स्तर में भी सुधार होगा. अन्य खिलाडियों को देखते हुए कहा जा सकता है कि इन खिलाडियों को भी अपनी छवि चमकाने से लेकर अन्य कार्यों में मदद मिलेगी.

यह भी देखें

खेल मंत्री ने फिटनेस को बढ़ावा देने चलाई मुहिम

चिकन का विज्ञापन कर, विवादों में फंसी सानिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -